Ind vs Eng Playing Xl Team for 4th Test Match



 Ind vs Eng  4th टेस्ट मैच  फिलहाल अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 4 मार्च को खेला जाएगा। 

अंतिम टेस्ट मैच इंडिया टीम और इंग्लैंड टीम दोनों के लिए ही बहुत ही महत्वपूर्ण मुकाबला है। मुकाबला इंडिया टीम के लिए बहुत महत्वपूर्ण लिए बहुत महत्वपूर्ण है.।

 इसीलिए वह अपनी अपनी प्लेइंग इलेवन में में कुछ बदलाव अवश्य करेंगे जसप्रीत बुमराह आखिरी टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं होंगे जसप्रीत बुमराह सोशल मीडिया पर आज के टाइम टाइम अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं यह कहा जा रहा है वह जल्द ही शादी के बंधन में होंगे। 

जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में उमेश यादव को शामिल किया जा सकता है और विकेटकीपर ऋषभ पंत को भी आराम दिया जा सकता है उनकी जगह पर रिद्धिमान साहा को आखिरी टेस्ट में में जगह दी जा सकती है।

 इसी के साथ इंग्लैंड भी अपनी टीम में में बदलाव करेगी टॉप ऑर्डर के बैट्समैन में क्योंकि इस क्रम के बल्लेबाज इंग्लैंड टीम को को अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं।


भारतीय टीम की संभावित Playing Xl :-


रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, वॉशिंग्टन सुंदर, उमेश यादव और इशांत शर्मा।


इंग्लैंड टीम की संभावित Playing Xl :-


जैक क्रॉले, डॉम सिब्ले, जॉनी बेयरेस्टो, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, बेन फोक्स (विकेटकीपर), ओली स्टोन, डोमनिक बेस, जैक लीच, जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर।


No comments:

Post a Comment

Comment And Share Post...